अमित शाह ने कहा यह स्पष्ट है की 2019 में फिर से मोदी सरकार ही बनेगी

रायबरेली ( nainilive.com desk)- भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रायबरेली की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ परिवारवाद किया लेकिन भाजपा परिवारवाद का खात्मा कर विकासवाद को बढ़ावा देगी. शाह ने कहा कि कांग्रेस षड्यंत्र की राजनीति करती है और राहुल गांधी तय कर लें कि राजनीति में कितना नीचे गिरेंगे. शाह ने कहा कि कांग्रेस भगवा आतंकवाद , हिंदू आतंकवाद कहकर हिंदू संस्कृति को बदनाम कर रही थी लेकिन अदालत के फैसलों ने सच उजागर कर दिया. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जब कांग्रेस कि सरकार थी तो असीमानंद पर धमाके का आरोप लगा था, लेकिन अब कोर्ट ने उनको बरी कर दिया.

आज मैं राहुल जी को बोलना चाहता हूं कि उन्होंने और उनके नेताओं ने ‘भगवा आतंकवाद’ का नाम देकर देश के हिंदुओं को सिर्फ बदनाम करने का जो काम किया था उसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि रायबरेली को हम एक आदर्श क्षेत्र बनाएंगे. हम ही रायबरेली को विकास के रास्ते ले जाएंगे, आज रायबरेली में संकल्प परिवर्तन है.

उन्होंने कहा कि यह तो तय है कि 2019 में एक बार फिर से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही सरकार बनेगी. उत्तर प्रदेश को एक वर्ष में बदलने की दिशा में यहां की योगी आदित्यनाथ सरकार ने जो काम किया है वह बेमिसाल है. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जो काम किया है उसका तो देश का बच्चा-बच्चा गवाह बन गया है. उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि 5  वर्ष में हम उत्तर प्रदेश को देश का नंबर वन राज्य बना देंगे. यह तो केंद्र तथा उत्तर प्रदेश सरकार के काम से स्पष्ट है कि 2019 में देश में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनने वाली है.

उन्होंने कहा कि आज इस देश का किसान-दलित समेत हर वर्ग भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ा हुआ है. प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने सवा लाख किमी सड़क गड्ढामुक्त की. अब तो यहां के युवाओं को रोजगार के रास्ते खुलेंगे. योगी आदित्यनाथ ने यहां पर विकासकार्यों को गति दी, किसानों को फसल का दाम  मिला. देश की जनता ने मोदी पर विश्वास किया. उन्होंने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए पैसा दिया. आज पूरे उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को ठीक करने का काम योगी आदित्यनाथ की ही सरकार ने किया है. इससे पहले उत्तर प्रदेश गुंडागर्दी और खराब कानून व्यवस्था के लिए जाना जाता था लेकिन जैसे ही  बीजेपी  सरकार बनी गुंडे पलायन होना शुरू हो गए. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है.

भारतीय जनता पार्टी किसी भी परिवार या जाति की पार्टी नहीं है. इस पार्टी ने हमारे जैसे कार्यकर्ता को सीएम का पद दिया है. भाजपा के सत्ता में आने के बाद देश में गरीबों का विकास हुआ है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*