पीएम मोदी ने लगाया ‘भारत माता की जय’ का नारा, राहुल बोले- आवाज में खोखलापन

सीकर ( nainilive.com)- राजस्थान के चुनावी रण में पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच ‘भारत माता की जय’ पर जंग छिड़ गई है. राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषणों में तो भारत माता की बात करते हैं, लेकिन काम करते हैं अनिल अंबानी के लिए. इसके थोड़ी देर बाद मोदी ने अपनी सभा में पलटवार किया और उपस्थित जनसमूह से ‘भारत माता की जय’ का नारा दस बार लगवाते हुए कहा, ‘‘मैंने नामदार के फतवे को चूर-चूर कर दिया.

’’राजस्थान के चुनावी रण में उतरे राहुल गांधी ने सुबह मालाखेड़ा (अलवर) में अपनी पहली सभा में कहा, ‘‘हर भाषण में मोदी कहते हैं ‘भारत माता की जय’ और काम करते हैं अनिल अंबानी के लिए.. उन्हें अपने भाषण की शुरुआत करनी चाहिए अनिल अंबानी की जय…मेहुल चौकसी की जय.. नीरव मोदी की जय….ललित मोदी की जय से.’’ इस विधानसभा चुनाव में ‘भारत माता की जय’ के मुद्दे को लेकर कांग्रेस सत्तारूढ़ भाजपा के निशाने पर है.

इससे पहले राजस्थान के झुंझुनू में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी हर रैली में ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाते हैं, लेकिन उनकी आवाज में खोखलापन सुनाई पड़ता है. उन्होंने कहा कि मोदी किसानों, महिलाओं और युवाओं, जिनसे भारत माता बनी है, उनके मुद्दे पर बात नहीं करते, केवल नारे लगाते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*