बीजेपी सत्ता में आती है तो ओवैसी को तेलंगाना से भागना पड़ेगा: योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली (nainilive.com)- तेलगांना की जनता को लुभाने के लिए पार्टियां कमर तोड़ मेहनत कर रही हैं. बीजेपी, कांग्रेस समेत पार्टियां ताबड़तोड़ रैली का आयोजन कर रही हैं. हैदराबाद में आज यानी रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे और अपने चिर परिचत अंदाज में विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला. हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि ओवैसी उसी तरह तेलंगाना से भागना पड़ेगा, जैसे निजाम को हैदराबाद से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

यहां योगी आदित्यनाथ एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोल रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस और टीडीप पर भी जुबानी वार किया. उन्होंने कहा कि टीडीपी की सरकार किसानों और पिछड़ों को कुचलने का काम किया है. इसके साथ ही उन्होंने जनता से बीजेपी को जीताने की अपील की.

गौरतलब है कि बीजेपी इन दिनों दलितों को लुभाने की कोशिश में लगी हुई है. इसी के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के अलवर के मलपुरा में बीजेपी उम्मीदवार के लिए रैली में कहा कि भगवान हनुमान दलित थे. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मास्टर राम किशन जी के चुनाव चिन्ह पर हम सबका संकल्प बजरंगी संकल्प होना चाहिए. जिसके बाद इस पर सियासत शुरू हो गई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*