शंखनाद सभा: राम मंदिर बनाएंगे और तारीख भी बताएंगे- विहिप

देहरादून ( nainilive.com)- विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय मंत्री और अखिल भारतीय गोरक्षा प्रमुख खेमचंद ने कहा कि राम मदिंर वहीं बनाएंगे और तारीख भी बताएंगे. कहा कि विश्व हिंदू परिषद संतो के आदेश पर काम करती है. इस महीने काशी में होने वाली धर्म संसद में भव्य राम मंदिर निर्माण की तरीख का ऐलान किया जाएगा. साथ ही संसद के शीतकालीन सत्र में मंदिर निर्माण के समर्थन में विधेयक लाने के लिए सांसदों के आवासों पर जाकर ज्ञापन दिया जाएगा.

रविवार को विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल की ओर से नेशनल हिंदू स्कूल में शखंनाद सभा का आयोजन किया गया. सभा को संबोधित करते हुए गोरक्षा प्रमुख खेमचंद ने कहा कि विहिप अपने-अपने क्षेत्र में लोकसभा सांसदों को ज्ञापन देने जा रही है, जिसमें शीतकालीन सत्र में राम मंदिर निर्माण विधेयक लाने की मांग रखी जा रही है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार रामभक्त है. उन्हें उम्मीद है कि संसद सत्र में राम मंदिर निर्माण का रास्ता भी साफ हो जाएगा.

इससे पहले शंखनाद सभा का शुभारंभ टपकेश्वर महादेव मंदिर महंत कृष्ण गिरि महाराज, सर्राफा मंडल अध्यक्ष सुनील मैसोन, साध्वी कमलेश भारती और कार्यक्रम अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया. मंहत कृष्ण गिरि महाराज ने कहा कि मर्यादा पुरुषोतम श्रीराम सबके दिल में बसे हैं. सनातन धर्म के सभी अखाड़ों ने एकजुट होकर मंदिर निर्माण का संकल्प लिया है. जल्द ही मंदिर निर्माण की तारीख तय की जाएगी. सर्राफा मंडल अध्यक्ष सुनील मैसोन ने कहा कि अगर कोर्ट के माध्यम से ही मंदिर निर्माण होना है तो राष्ट्रपति को हस्तक्षेप कर इस मामले में हर दिन सुनवाई का रास्ता देना चाहिए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*