शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव, कांग्रेस बनाएगी उम्मीदवार

पटना (nainilive.com)- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा इस बार कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ेंगे. पटना साहिब सीट से शत्रुघ्न सिन्हा का चुनाव लड़ना करीब-करीब तय हो गया है. शत्रुघ्न सिन्हा लंबे समय से मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना करते रहे हैं. ऐसे में समझा जा रहा था भाजपा इस बार उनका टिकट काट सकती है. भाजपा ने इस बार पटना साहिब सीट से केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को चुनाव लड़ाने का फैसला किया है.

भाजपा से टिकट न मिलने की अटकलों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे. इस बीच भाजपा से उनकी दूरी लगातार बनती जा रही थी. सूत्रों ने बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पिछले दिनों लालू यादव, तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी से मुलाकात की और उन्हें महागठबंधन का उम्मीदवार बनाने की चर्चा थी लेकिन अंत में उन्हें राजद अथवा कांग्रेस के टिकट का विकल्प चुनने का प्रस्ताव दिया गया. इस पर सिन्हा ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने का फैसला किया. 

बता दें कि पिछले कुछ वर्षों में शत्रुघ्न सिन्हा ने विपक्षी पार्टियों के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ाई हैं. वह दिल्ली में आम आदमी पार्टी के मंच पर और कोलकाता में ममता बनर्जी की रैली में विपक्ष के नेताओं के साथ नजर आए. 

Shortlink http://q.gs/En5UW

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*