शराबबंदी होने के बावजूद प्रदेश में चारो तरफ बिक रही है शराब: शरद यादव

पटना (nainilive.com desk). लोजद के राष्ट्रीय संरक्षक एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने राजग से हाथ मिलाकर प्रदेश के 11 करोड़ लोगों के साथ विश्वासघात करने का काम किया है. प्रदेश के लोगों ने महागठबंधन को पांच वर्षों के लिये जनादेश दिया था.

शरद यादव ने यह भी कहा कि बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद शराब की बिक्री हो रही है. शराबबंदी कानून के तहत सिर्फ गरीब लोग पकड़ जा रहे है और ऐसे 90 प्रतिशित लोग जेल में बंद हैं.

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अब मुख्यमंत्री श्री कुमार शराबबंदी कानून में संशोधन करने की बात कह रहे हैं. केन्द, और बिहार में जब डबल इंजन की सरकार है तो श्री कुमार को पूरे देश में ही शराबबंदी कानून लागू करा देनी चाहिए.

साल 2019 में होने वाले लोकसभा के चुनाव के मुद्दे पर शरद यादव ने कहा कि सभी विपक्षी पार्टियां एक साथ होगी और बड़ी पार्टी होने के नाते उसका ध्रुवीकरण कांग्रेस करेगी.

शरद यादव ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव के समय भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने जो लोगों से वादा किया था उसे चार वर्ष के बाद भी अभी तक पूरा नहीं किया जा सका है. प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं वादा खिलाफी के कारण लोगों में काफी आक्रोश है. उन्होंने कहा कि राजग ने जो नीति बनायी उस पर वह नहीं चली.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*