MeToo:आलोकनाथ फरार,रेप के मामले में हुआ समन जारी

मुंबई ( nainilive.com)- रेप मामले में गिरफ्तारी के डर से अभिनेता आलोकनाथ मुंबई छोड़कर फरार हो गए हैं. मीटू कैंपेन के दौरान अभिनेता आलोकनाथ पर भी स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर विंटा नंदा ने रेप का आरोप लगाया था. घटना तकरीबन 10 साल पहले की है. जिसमें रेप के चार्जेज आलोक नाथ पर लगाए गए हैं. मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ ये केस दर्ज किया गया था. अब जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक केस दर्ज होने के बाद से ही आलोक नाथ मुंबई से फरार हो गए हैं.

यह बात उस वक्त सामने आई है जब कई बार पूछताछ का समन भेजे जाने के बाद भी वो पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुए. मीडिया सूत्रों ने बताया है कि समन लेने के लिए उनके घर पर इस वक्त कोई भी नहीं है. उनका बयान भी इस केस में उतना ही जरूरी है. पिछले सप्ताह हमने उन्हें समन जारी का था ताकि विंटा नंदा के केस में हम अपनी छानबीन को आगे ले जा सकें लेकिन वो घर पर ही नहीं हैं. हम ये नहीं जानते कि वो इस वक्त कहां हैं?

उनके निकटस्थ सूत्रों की मानें तो आलोक नाथ किसी जरूरी काम से कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर गए हैं. समन जारी जरूर किया गया है लेकिन उन्हें अब तक सौंपा नहीं गया है. वो इस सप्ताह मुंबई वापस आ जाएंगे और जरूर ही वो ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे. वो मेरे साथ हमेशा कॉन्टैक्ट में हैं. आलोक नाथ पर आरोप विंटा नंदा ने अपने फेसबुक पर लिखा था, उन्होंने मेरे साथ शारीरीक दुव्र्यवहार किया जब मैं साल 1994 के एक मशहूर शो तारा के लिए काम कर रही थीं.

उनकी पत्नी मेरी अच्छी दोस्त थी. हमारा एकदूसरे के घर में आना-जाना भी था. विंटा ने लिखा, एक बार मैं उनके घर पर पार्टी में गईं. देर रात दो बजे मैं वहां से निकल गई क्योंकि मुझे ठीक नहीं लग रहा था. ड्रिंक में कुछ मिला दिया गया था मेरे ड्रिंक में कुछ मिला दिया गया था. मैं अकेले ही सड़क के किनारे चल पड़ी. कुछ दूर जाने पर एक कार मेरे पास आकर रूकी और उसने मुझे घर तक छोडऩे की बात कही. मैंने उस पर भरोसा किया और गाड़ी में बैठ गई. मैं बेहोश हो गई. मुझे हल्का याद है कि मेरे मुंह में शराब उड़ेली जा रही थी. अगले दिन दोपहर को जब मैं उठी तो मुझे दर्द हुआ. सिर्फ मेरा रेप नहीं हुआ था मुझे मेरे घर लाकर बर्बाद किया गया था. मैं उठ नहीं पा रही थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*