चिंता: इस राज्य में कोरोना ने दिखाया अपना तांडव, महामारी की चपेट में आए 118 बच्चे

Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

National न्यूज डेस्क (nainilive.com)- कोरोना की दूसरी लहर के बाद लोगों के मन में तीसरी लहर को लेकर डर बैठ गया है। जहां एक तरफ कई राज्यों ने कोरोना गाइडलाइन के मद्देनजर स्कूलों को खोल दिया है। फिर भी माता-पिता के मन में कोरोना संक्रमण को लेकर भय की स्तिथि देखी जा रही है। लेकिन इसी बीच ओडिशा से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल शानिवार को राज्य में कोरोना के 681 नए संक्रमित मामले सामने आए है। इतना ही नहीं बल्कि बच्चों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हो रही है।

इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि राज्य में शुक्रवार को 849 नए मामले आए थे। जबकि पिछले 24 घंटे में जिन मरीजों में कोविड-19 की पुष्टि हुई है उनमें 118 बच्चे हैं जो कुल नए मामलों का 17.32 प्रतिशत है. इससे पहले यह 14.13 प्रतिशत था. ओडिशा में कोविड-19 के अब तक 10.1 लाख मामले आए हैं.

बताया जा रहा है कि ओडिशा के खुर्दा जिले में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित के केस सामने आए है। जिनकी संख्या लगभग 222 है। वहीं दूसरी ओर बोलनगिर, गजपति, कंधमाल और नुआपाड़ा में कोई नया मामला नहीं आया है। जबकि राज्य में संक्रमण से पांच मरीजों की मृत्यु हुई है जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 8040 हो गई है. राज्य में वर्तमान में 7186 उपचाराधीन मरीज हैं जबकि 9.95 लाख मरीज संक्रमण से उबर चुके हैं।

Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments