नैनीताल में विभिन्न संगठनों , राजनैतिक दलों एवं जनता ने दी डॉ इंदिरा हृदयेश को भावभीनी श्रद्धांजलि

नैनीताल में विभिन्न संगठनों , राजनैतिक दलों एवं जनता ने दी डॉ इंदिरा हृदयेश को भावभीनी श्रद्धांजलि

नैनीताल में विभिन्न संगठनों , राजनैतिक दलों एवं जनता ने दी डॉ इंदिरा हृदयेश को भावभीनी श्रद्धांजलि

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , नैनीताल ( nainilive.com )- उत्तराखंड की आयरन लेडी , विकास गाथा की रफ़्तार लिखने वाली और आम जन की मसीहा नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश के आकस्मिक निधन के समाचार से हर कोई स्तब्ध रह गया। नैनीताल नगर में भी उनके निधन का समाचार मिलते ही कार्यकर्ताओं सहित नगर में शोक की लहर दौड़ गयी। राजनैतिक दलों से जुड़े व्यक्तियों , विभिन्न संगठनों ने उनके निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

तल्लीताल व्यापार मंडल की आकस्मिक बैठक अध्यक्ष श्री मारुति नंदन साह की अध्यक्षता में आहूत की गयी जिसमे उन्होंने पूर्व काबीना मंत्री के निधन पर गहरा अफसोस जताते हुए कहा कि उत्तराखंड प्रदेश के लिए यह अपूरणीय क्षति है तथा प्रदेश के सर्वोच्च नेतृत्व में हमेशा के लिए एक स्थान रिक्त हो गया है। वहीँ महामंत्री अमनदीप सिंह सनी ने कहा की सदैव के लिए एक निर्भीक आवाज को खो दिया है जो हमेशा जनता की आवाज बनी रही।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: भाजपा जिलाअध्यक्ष के घर पर अचानक हुआ बड़ा धमाका, पढ़िए पूरी खबर

माँ नयना देवी नैनीताल व्यापार मंडल ने अपने सन्देश में कहा कि माननीय डा० इंदिरा ह्रदेश जी के आकस्मिक निधन से स्तब्ध है और गहरा शोक व्यक्त करता है। आज दिवंगत आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि देते हुऐ व्यापार मंडल अध्यक्ष पुनीत टंडन उपाध्यक्ष तरुण कांडपाल संस्थापक सदस्य रोमित, मयंक, तन्मय और देव द्वारा दो मिनट का मौन रखकर शोक व्यक्त किया गया।

नैनीताल नगरपालिका के सभासद एवं जय जननी जय भारत संस्था के संस्थापक मनोज साह जगाती ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपने आज का सेनिटाइज़ अभियान को स्वर्गीय आयर्न लेडी डॉ० इंदिरा ह्रदयेश को समर्पित किया और कहा कि हमारी पूरी टीम उनकी दिवंगत आत्मा की शांति की प्राथना करती है।

यह भी पढ़ें 👉  74 हजार ठगी के आरोपी को पुलिस ने झारखंड से किया गिरफ्तार

कनि संस्था ( कर्तव्य निष्ठा सोसियल & वेलफ़ेयर सोसाइटी) द्वारा भी अपने आज का सेनिटाइज़ अभियान को स्व. डॉ इंदिरा हृदयेश को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए समर्पित किया गया। शोक सभा में कनि( कर्तव्य निष्ठा सोसियल & वेलफ़ेयर सोसाइटी)सदस्य पवन डालाकोटी , दीपक टम्टा , और कैलाश सिंह अधिकारी आदि मौजूद थे।

सभासद नगरपालिका परिषद् एवं भाजपा नेता मनोज जोशी ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा -पक्ष हो या विपक्ष मगर इन दोनों शब्दों में एक शब्द कौमन है वो है पक्ष इसका मतलब अपने अर्थात हमने उत्तराखंड की एक ऐसी कर्मठ संघर्षशील नेता को खो दिया जो पक्ष हो विपक्ष में हो सबको अपना समझकर चलती थी । इसलिए आज हम सब ऐसे व्यक्तिय को खो कर अपने इस उत्तराखंड की राजनीति हटकर उस व्यक्ति य को दिल की गहराइयों से याद करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। परमात्मा से प्रार्थना करते हैं कि उनकी पुण्य आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य में लिखेंगे महिला सशक्तिकरण का नया अध्याय: राज्यपाल

भाजपा नेता अरविन्द पडियार ने भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दिवंगत आत्मा की शान्ति की प्रार्थना की है।

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments