Bollywood की इन हसीनाओं के बीच कभी थी गहरी दुश्मनी, Boyfriend और पर्सनल लाइव को लेकर बटोरी थीं काफी सुर्खियां

Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

Entertainment न्यूज डेस्क (nainilive.com)- बॉलीवुड ये नाम ही ऐसा है, जिसे सुन लोगों के मन में एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट की जिज्ञासा जग जाती है। क्योंकि बड़े पर्दे में दिखाने वाला मसाला असम जिंदगी में और भी ज्यादा मसालेदार होता है। चालिए आज हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड की हसीनाओं से जुडे हसीन किस्सों के बारें में बताएंगे। जिसे सुन आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल बॉलीवुड की अभिनेत्री जहां एक ओर अपने रहन-सहन को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है, तो वही अक्सर वह अपनी पर्सनल लाइव के चलते भी सुर्खियां बटोरती नजर आती है। कहते है बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की आपस में नहीं पट सकती। परंतु कई ऐसे मोमेंट भी होते है। जब अभिनेत्रियों में काफी गहरा प्यार भी झलकता है।

प्रियंका चोपड़ा-कटरीना कैफ

कैटरीना और प्रियंका की बात करे, तो अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों की गहरी बोंडिंग दिखाई देती है। दोनों ही एक्ट्रेस एक दूसरे के साथ फोटो भी साझा करती नजर आती है। पर क्या आप जानते है एक वक्त ऐसा भी था। जब प्रियंका कैट से नाराज थी और वजह थी कैटरीना का एक कमेंट। दरअसल दोनों बड़ी अभिनेत्रियां एक अवॉर्ड शो की शो स्टॉपर बनना चाहती थीं। लेकिन जब प्रियंका ने ये ऑफर छोड़ दिया तो कैटरीना ने कमेंट करते हुए कहा था कि शो स्टॉपर बनने का मौका उन्हें पहले मिला था। जिसके चलते पीसी कैट से काफी खाफा हो गई थी।

रवीना टंडन-करिश्मा कपूर

अपने जमाने की महशूर एक्ट्रेस रवीना टंडन और करिश्मा कपूर भी एक दूसरे की दुश्मन मानी जाती थीं। जबकि दोनों के बीच अभिनेता अजय देवगन को लेकर विवाद हुआ था। बताया जाता है कि अजय देवगन का नाम करिश्मा और रवीना दोनों से जुड़ा था और इसी बात को लेकर दोनों अभिनेत्रियों के बीच काफी लड़ाई हो गई थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन- रानी मुखर्जी

अगर बात करे ऐश्वर्या राय बच्चन और रानी मुखर्जी की तो, आप साफ तौर पर समझ सकते है, दोनों के बीच विवाद की वजह और कोई नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन थे। कहा जाता है कि एक समय था जब अभिषेक और रानी के प्रेम प्रसंग और शादी की चर्चा थी। जिसके चलते ऐश्वर्या और रानी एक दूसरे को पसंद नहीं करती थीं।हालांकि रानी और ऐश्वर्या ने कभी भी खुलकर एक दूसरे संग अपनी दुश्मनी जाहिर नहीं की थी।

Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments