इस तरह होता था अवैध हथियार की फैक्ट्री का संचालन, मौके से पांच गिरफ्तार

Share this! (ख़बर साझा करें)

UP न्यूज डेस्क (nainilive.com)- उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधियों के खिलाफ और भी ज्यादा सख्त हो गई है और लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसने की कवायद भी जारी है। कुछ ऐसा ही नजारा गाजियाबाद में देखने को मिला। जहां पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी। जब छापेमारी कर एक अवैध हथियार की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया गया। बताया जा रहा है कि इस खुफिया फैक्ट्री का मुरादनगर से थोड़ी ही दूरी पर मौजूद एक गांव में तहखाने के अंदर संचालन किया जा रहा था। लेकिन इस दौरान हैरान कर देने वाली बात यह है कि अवैध हथियारों की फैक्ट्री चलाने के लिए तहखाने के अंदर भी एक तहखाना बनाया गया था। ताकि इस बारे में किसी को कोई जानकारी न लगे।

यह भी पढ़ें 👉  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज

गौरतलब है कि पुलिस टीम ने छापेमारी कार्रवाई करते हुए मौके से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि इनमें एक महिला भी शामिल है। वही बदमाशों के पास से तैयारर 25 पिस्टल और 20 अधबनी पिस्टल के साथ ही इसे बनाने में इस्तेमाल होने वाले औजार भी जब्त कर लिए हैं. इसके साथ ही डेढ़ लाख रुपये कैश भी पुलिस ने आरोपियों के पास से जब्त किए हैं.

यह भी पढ़ें 👉  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज

आपको बता दे कि इस संबंध में जानकारी देते हुए एसएसपी ने कहा कि छापेमारी के दौरान कुछ आरोपी मौके से भाग निकले। सिर्फ 5 लोग ही पुलिस के हत्थे चढ़ सके. वहीं फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments