लेखपाल की बाइक से लैपटॉप ले उड़े चोर , पुलिस ने दबोचा 24 घंटे के भीतर 2 चोरों को

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , हल्द्वानी ( nainilive.com )- स्कूटी सवार तीन चोरों ने लेखपाल की बाइक से लैपटॉप व चाबी उड़ा ली। मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही दो चोरों को दबोच लिया। जबकि एक फरार चोर की गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है। पकड़े गये चोरों के पास से चोरी का लैपटॉप व घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की गई है। चोरों को कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश किया गया है।

Ad

ग्राम पचुवाखेड़ा, चोरगलिया निवासी रामनगर तहसील में लेखपाल के पद पर तैनात पवन चन्दोला पुत्र चन्द्र शेखर चन्दोला ने बताया कि वह बीती 7 अगस्त को वह किसी काम से रामपुर रोड जा रहे थे। इस बीच वह पैट्रोल पंप के पास रूके तो तभी स्कूटी संख्या यूके 04एई-9828 पर सवार होकर आये दो चोरों ने बाइक पर रखा लैपटॉप का बैग व बाइक की चाबी उड़ा ली और फरार हो गये। इस मामले में उन्होंने पुलिस को तहरीर सौंपी। इस पर टीपीनगर व गन्ना सेंटर चौकी पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  एडीएम अशोक जोशी ने जनता दरबार में फरियादियों की समस्याओं का किया मौके पर ही निपटारा

पुलिस ने स्कूटी के नंबर को आधार बनाते हुए मुखबिरतंत्र को अलर्ट कर दिया। इस बीच बीती रात मुखबिर से सूचना मिली कि दो चोर शनि बाजार रोड में चोरी का लैपटॉप बेचने की फिराक में हैं। इसे गंभीरता से लेते हुए टीपीनगर चौकी प्रभारी सतीश शर्मा व गन्ना सेंटर चौकी प्रभारी संजीत राठौड़ ने जाल बिछाकर दोनों को दबोच लिया। पूछताछ में दोनों ने चोरी की बात कबूल ली। चोरों ने अपने नाम शहाबुद्दीन निवासी टांडा, रामपुर व असफाक हुसैन निवासी इन्द्रानगर, हल्द्वानी बताये हैं। दोनों ने बताया कि इस घटना का मास्टर माइंड शहाबुद्दीन का इन्द्रानगर निवासी जीला शाकिर खान उर्फ पम्मी है। उसी की योजना पर दोनों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस शाकिर की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है। बताया जाता है कि वह पूर्व में भी शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस ने पकड़े गये चोरों को कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश किया है।

यह भी पढ़ें 👉  एससी बाहुल्य 11 गॉव बनेंगे मॉडल‘‘ गॉव , शौचालय व सोलर लाईटें संग सडकें भी होगीं ठीक
Ad
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments