नैनीताल मर्डर : महिला पर्यटक दीक्षा हत्याकांड का 36 घंटों में खुलासा

Share this! (ख़बर साझा करें)

हत्याकांड का मुख्य आरोपी ऋषभ उर्फ इमरान गाजियाबाद से गिरफ्तार

न्यूज़ डेस्क , नैनीताल ( nainilive.com )- विगत 15/16 अगस्त 2021 की रात्रि ऋषभ उर्फ इमरान अपनी महिला मित्र दीक्षा व दोस्तों सहित नैनीताल घूमने आए इस दौरान नैनीताल स्थित होमस्टे में रुककर दीक्षा मिश्रा की जन्मदिन की पार्टी की गई पार्टी के बाद उनके दोस्त भी अपने दूसरे कमरे पर चले गए रात्रि में ऋषभ उर्फ इमरान द्वारा अपनी महिला मित्र से आपसी कहासुनी के बाद दीक्षा मिश्रा की गला दबाकर हत्या कर दी गई और वह होटल से भाग गया।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊँ विश्वविद्यालय के सर जे० सी० बोस परिसर स्थित फार्मेसी विभाग में बी० फार्म पाठ्यक्रम में प्रवेश हेतु योग्यता सूचकांक जारी


एसएसपी नैनीताल के निर्देशन में पुलिस टीम का गठन कर टीम को आरोपी की गिरफ्तारी हेतु रवाना किया गया पुलिस टीम द्वारा दिनांक 17/08/2021 की सायं आरोपी ऋषभ उर्फ इमरान को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ऋषभ उर्फ इमरान ने बताया कि वह लंबे समय से दीक्षा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था लेकिन पिछले दो ढाई महीनों से छोटी-छोटी बातों को लेकर उनके बीच में झगड़ा हो रहा था इस बीच 15 अगस्त की रात्रि को भी उनके बीच कहासुनी हुई और झगड़ा हो गया। आवेश में आकर उसके द्वारा दीक्षा मिश्रा का गला दबाकर हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  सतर्कता : नैनीताल जिले में भी स्कूलों के बच्चों की कोरोना जांच बढ़ाई

इमरान ने कहा कि वह किसी तरह दीक्षा से पीछा छुड़ाना चाहता था। आज दिनांक 18 अगस्त 2021 को श्री देवेंद्र पिंचा पुलिस अधीक्षक अपराध/यातायात नैनीताल द्वारा कोतवाली मल्लीताल में घटना का अनावरण किया गया। आरोपी को मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  जनसुनवाई मे पंजीकृत समस्याओं को समयावधि मेे निस्तारित करना करें सुनिश्चित - डीएम गर्ब्याल
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments