उधार दिये रुपये वापस दिलाने के बहाने SHO ने किया महिला से रेप

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क (nainilive.com) – कोटा संभाग में एक बार फिर खाकी शर्मसार हुई है. यहां एक महिला ने झालावाड़ महिला पुलिस थाने के थानाप्रभारी विजय सिंह चौधरी के खिलाफ कोटा के विज्ञाननगर थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया है. थानाप्रभारी के खिलाफ मामला दर्ज होते ही झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने विजय सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है. पीड़िता महिला के मुताबिक जब यह घटना हुई उस समय विजय सिंह विज्ञाननगर थाने में तैनात था. पीड़िता ने इस संबंध में कोटा सिटी पुलिस अधीक्षक को परिवाद सौंपा था. उसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थानेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.आरोपी सब इंस्पेक्टर दो साल बाद रिटायर होने वाला है.

यह भी पढ़ें 👉  सरिता आर्य को बड़ी रहत, तहसीलदार ने जाति प्रमाण पत्र माना वैध

विज्ञाननगर थाना सीआई महेश सिंह ने बताया की करीब 43 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कोटा शहर को परिवाद दिया था. इस पर एसआई विजय सिंह चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि वो पहले ब्याज पर पैसा देती थी. साल 2014 में किसी महिला द्वारा 7 लाख रुपए नहीं चुकाने पर उसने इसकी शिकायत विज्ञाननगर थाने में दी थी. उस समय उसकी वहां थाने में तैनात पुलिस उपनिरीक्षक विजय सिंह चौधरी से मुलाकात हुई थी.

विजयसिंह ने महिला से पैसा दिलवाने में मदद की थी. इसके लिये 26 हजार रुपये महीने के हिसाब से 17 महीने के किस्त बंधवाई थी. रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता हर महीने किस्त के पैसे लेने थाने में विजय सिंह के पास जाती थी. इस कारण मेल मुलाकात बढ़ गई. विजय सिंह परिवार के साथ उसके घर आने जाने लगा. दोनों परिवार साथ में वैष्णोदेवी और महाकाल के घूमने गए थे. इस दौरान विजय सिंह ने उससे शारीरिक संबंध बना लिये. उसने मरते दम तक साथ नहीं छोड़ने का वादा किया.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में भाजपा ने जारी की दूसरी सूची , जोगेंद्र रौतेला हल्द्वानी , शिव अरोड़ा रूद्रपुर तो महिला भाजपा अध्यक्ष ऋतू खंडूरी कोटद्वार से प्रत्याशी घोषित

पीड़िता का आरोप है कि डेढ़ साल पहले कोरोना काल में उनके पति की मौत हो गई. दूसरी तरफ विजय सिंह ने शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाना जारी रखा. एक महीने पहले विजय सिंह की पत्नी और बेटे ने घर आकर उसके साथ मारपीट की. इसकी शिकायत उसने बोरखेड़ा थाने में की थी, लेकिन बाद में उसमें राजीनामा हो गया.

यह भी पढ़ें 👉  भीमताल विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी लाखन नेगी ने तेज किया जनसम्पर्क

उसके बाद विजय सिंह ने वकील के जरिये 500 रुपये के स्टांप पर दोनों का फोटो लगाकर लिखकर दिया कि वह उसे पत्नी का दर्जा देगा और जिंदगीभर साथ निभायेगा. पीड़िता का आरोप है कि अब एक महीने में उसने फिर रंग बदल लिया. एसआई विजय सिंह ने सभी आरोपों को निराधार बताया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments