अभिनेता गोविंदा ने योगी से मुलाकात कर लिया उनका आशीर्वाद

Share this! (ख़बर साझा करें)

गोरखपुर ( nainilive.com)- जाने-माने अभिनेता गोविंदा ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया गोविन्दा गोरखपुर में सुबह महायोगी गुरू गोरखनाथ मंदिर पहुंचे और शिवावतारी बाबा गोरखनाथ की पूजा अर्चना की. उन्होंने बाद में मुख्यमंत्री से मिलकर उनका आर्शीवाद भी लिया. इस दौरान उन्होंने गोविंदा को मानवता की अमूर्त सांस्कृतिक धरोहर प्रयागराज कुंभ 2019 की पुस्तक भेंट की. योगी ने गोविंदा से कहा कि उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण और उसकी शुटिंग को बढ़ावा देने के लिए यहां कार्य करें.

इसके पूर्व कल रात गोविंदा ने सैयद मोदी रेलवे स्टेडियम परिसर में आयोजित सांस्कतिक कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट योगदान करने वाले 50 विभूतियों को सम्मानित किया. सम्मान पाने वालों में प्रमुख रूप से लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री पुष्पदन्त जैन, पूर्व महापौर सत्या पान्डेय, ज्योतिष के क्षेत्र में योगदान देने के लिए पूर्वांचल आईकान अवार्ड 2019 से ज्योतिषाचार्य रवि शंकर पान्डेय तथा पर्यावरण विद डा. शिराज वजीह आदि 50 लोगों को सम्मानित किया गया.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page