अमित शाह ने स्वीकारी केजरीवाल की चुनौती को , खोली पोल 8 सांसदों को स्कूलों में भेजकर

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली (nainilive.com )- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह को दिल्ली के सरकारी स्कूलों को देखने का चैलेंज क्या दिया तो भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने पार्टी के आठ सांसदों को स्कूलों के निरीक्षण के लिए भेज दिया। सांसदों ने जब स्कूलों का औचक जायजा लिया तो कई तरह की समस्याएं सामने उजागर हुई । भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए स्कूलों के दौरे का वीडियो जारी कर शिक्षा व्यवस्था में सुधार के दावे को बेबुनियाद बताया है।

गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को ट्वीट किया, “अरविंद केजरीवाल जी आपने मुझे दिल्ली सरकार द्वारा संचालित स्कूल देखने के लिए बुलाया था। कल दिल्ली भाजपा के आठों सांसद अलग-अलग स्कूलों में गए और देखिए इनका क्या हाल है..इनकी बदहाली ने आपकी ‘शिक्षा की क्रांति’ के दावों की पोल खोल दी। अब आपको दिल्ली की जनता को जवाब देना होगा।”

असल में , अरविंद केजरीवाल ने बीते दिनों प्रेस कान्फ्रेंस कर गृहमंत्री अमित शाह पर शिक्षा के नाम पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया था। केजरीवाल ने कहा था, “मैं अपने सारे अपाइंटमेंट कैंसिल कर खुद अमित शाह को सरकारी स्कूल दिखाने के लिए तैयार हूं मगर वह स्कूलों में पढ़ने वाले 16 लाख बच्चों का अपमान न करें।”

केजरीवाल के इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अमित शाह ने सोमवार को दिल्ली के सभी सांसदों से कहा कि वे स्कूलों में जाकर असलियत उजागर करें।

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page