आखिर किसने किया दावा अनुराधा पौडवाल की जैविक बेटी होने का ? मांगा 50 करोड़ हर्जाना

Share this! (ख़बर साझा करें)

नयी दिल्ली ( nainilive.com )- केरल की एक महिला ने बॉलीवुड गायिका अनुराधा पौडवाल के अपनी जैविक मां होने का दावा किया है. 45 वर्षीय करमाला मॉडेक्स ने तिरुवनंतपुरम की पारिवारिक अदालत में 67 साल की गायिका के खिलाफ केस दायर कर 50 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग भी की है.

करमाला के मुताबिक उनका जन्म साल 1974 में हुआ था. जब वह बमुश्किल चार दिन की थीं, तभी अनुराधा ने उन्हें पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था. दरअसल, अनुराधा उस समय प्लेबैक गायिका के रूप में अपना करियर संवारने में मशगूल थीं. रिकॉर्डिंग की व्यस्तता के बीच वह बच्चे की जिम्मेदारी उठाने को तैयार नहीं थीं.

महिला के अनुसार, करीब पांच साल पहले मृत्यु शैया पर लेटे मेरे पालक पिता पोंनाचन ने अनुराधा पौडवाल के मेरी जैविक मां होने की सच्चाई बताई. उन्होंने दावा किया कि वह अनुराधा के करीबी मित्र थे. गायकी की दुनिया में पैर जमाने में व्यस्त अनुराध ने करमाला को तब उनकी गोद में सौंपा था, जब वह महज चार दिन की थीं.

तीन बच्चों की मां करमाला ने कहा कि पिता मुंह से सच्चाई सुनने के बाद उन्होंने अनुराधा से कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की. हालांकि, सामने से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. अलबत्ता कुछ समय बाद उनका नंबर ब्लॉक कर दिया गया. करमाला के वकील अनिल प्रसाद ने कहा कि करमाला जिस बचपन और जिंदगी की हकदार थीं, उन्हें उससे वंचित रखा गया. अगर अनुराधा हमारे दावे को खारिज करती हैं तो हम अदालत से डीएनए टेस्ट कराने की मांग करेंगे.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page