आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, खड़े ट्रक से टकराई स्लीपर बस, 16 की मौत, 35 घायल

Share this! (ख़बर साझा करें)

फिरोजाबाद (nainilive.com) उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बुधवार देर रात दिल्ली से बिहार जा रही एक स्लीपर बस ने खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. इससे 16 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 35 यात्री घायल हो गए, जिनका इलाज सैफई पीजीआई में किया जा रहा है. बस में 90 लोग सवार थे. अब तक 11 मृतकों की पहचान हो गई है.

फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने गुरुवार को बताया, यह हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे में फिरोजाबाद और इटावा जिले की सीमा में भदान गांव के पास बुधवार रात हुआ जिसमें पंक्चर बनवा रहे खड़े ट्रक में एक अनियंत्रित स्लीपर बस ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में बस सवार 16 यात्रियों की मौत हो गई और 35 यात्री घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए सैफई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बस दिल्ली से बिहार के मोतिहारी जा रही थी.

उन्होंने बताया, हादसा इतना जबरदस्त था कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. बस को क्रेन के जरिए हटाया गया है. अभी मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. घायलों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है और मृतकों की पहचान मुकेश, विनोद कुमार, कलामुद्दीन, भगवान चौधरी, हरिंदर पासवान, चन्दन महतो, नागेश्वर शाह, गुलशन कुमार, अनिल शाह, राकेश कुमार, ट्रक चालक भूरा के रूप में हुई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में मरने वाले यात्रियों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है और घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page