एमपी: एमएलए संजय पाठक ने कहा, कराई जा सकती है मेरी हत्या, मैं सीएम हाउस नहीं गया

Share this! (ख़बर साझा करें)

भोपाल (nainilive.com) मध्य प्रदेश बीजेपी के विधायक संजय पाठक के कांग्रेस में शामिल होने की खबरों पर उस समय अटकलें लग गई, जब विधायक संजय पाठक ने अपने सीएम हाउस
जाने की खबर को सिरे से खारिज कर दिया.

बीजेपी के विधायक संजय पाठक ने कहा कि उनके कमलनाथ के घर जाने की खबर पूरी तरह से गलत है. उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया पर सिर झुका कर दिखाई जाने वाली तस्वीर मेरी नहीं है. मैं बीजेपी में हूं और पार्टी में ही रहूंगा. संजय पाठक ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी हत्या कराई जा सकती है.

कांग्रेस के विधायकों को बहलाकर हरियाणा ले जाने का आरोप

गौरतलब है कि संजय पाठक पर यह आरोप लगाया गया है कि उसने कमलनाथ के नेतृत्व वाली मध्य प्रदेश की कांग्रेस की नेतृत्व वाली सरकार को गिराने के लिए कुछ विधायकों को बहलाने की कोशिश की. उनपर यह भी आरोप लगा है कि कांग्रेस के विधायकों को हरियाणा के एक होटल में ले जाने के लिए किये गये चार्टेड प्लेन और वहां ठहरने के लिए पैसे का बंदोबस्त किया.

संजय पाठक के दो खदानों को बंद करने के आदेश

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश सरकार ने बीते बुधवार 4 मार्च को भाजपा के विधायक और बड़े खनन कारोबारी संजय पाठक को स्वीकृत किए गए दो लौह अयस्क खदानों को बंद करने के आदेश जारी कर दिए हैं.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page