ओवैसी बोले लोकसभा में – मैं घुसपैठी नहीं , घुसपैठियों का बाप हूं

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली ( nainilive.com)- नागरिकता संशोधन कानून को लेकर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को लोकसभा में कहा कि सीएए सिर्फ नागरिकता देता नहीं लेता भी है. असम में 5 लाख मुस्लिमों का नाम लिस्ट में नहीं आया लेकिन असम के बंगाली हिंदुओं को नागरिकता देना चाहते हैं. ओवैसी ने कहा कि मैं घुसपैठी नहीं घुसपैठियों का बाप हूं, एनपीआर और एनआरसी एक ही हैं. 

असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार मुस्लिमों के साथ भेदभाव कर रही है. इससे पहले सोमवार को असदुद्दीन ओवैसी ने जामिया में छात्रों परहुई कार्रवाई को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा था. ओवैसी ने कहा कि वह जामिया के छात्रों के साथ हैं. दूसरी तरफ मंगलवार दो दिल्ली में प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह भी अरविंद केजरीवाल की तरह हनुमान चालीसा पढ़ते नजर आएंगे.

दरअसल अरविंद केजरीवाल ने एक चैनल के शो में हनुमान चालीसा पढ़ी थी. इसी को लेकर योगी आदित्यनाथ ने उन पर निशाना साधा था. एक और चुनावी सभा में योगी ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा था कि वह शाहीन बाग के लोगों को बिरयानी खिला रहे हैं. 

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page