केजरीवाल की राह चले सीएम हेमंत सोरेन, बोले सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा मेरी प्राथमिकता

Share this! (ख़बर साझा करें)

रांची (NAINILIVE.COM) –  झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आजकल सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद कर रहे हैं. झारखंड की आम जनता किसी भी तरह की परेशानी होने पर उनसे ट्विटर पर सीधे संपर्क करती है, जिसका वे तुरंत समाधान भी करते हैं. ऐसे ही एक शख्स ने उनसे राज्य की शिक्षा व्यवस्था को लेकर अपनी इच्छा जताई. जिसके जवाब में मुख्यमंत्री सोरेन ने कहा कि उनके लिए सबसे बड़ी प्राथमिकता शिक्षा ही है.

हमारी प्राथमिकताओं में सबसे ऊपर विशाल नाम के ट्विटर यूजर ने उनके पूछा, मेरे प्रिय मुख्यमंत्री जी, आज जो सबसे जरुरी है वो है शिक्षा, सरकारी स्कूलों को इतने अच्छे कर दीजिए कि बच्चे प्राइवेट स्कूलों को छोड़कर सरकारी स्कूल आएं. बस मेरी आपसे 5 साल की सरकार से एक ही इच्छा है.धन्यवाद. इसके जवाब में सोरेन ने कहा, बिल्कुल विशाल, हर झारखंडी बच्चे को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दिलाना हमारी प्राथमिकताओं में सबसे ऊपर है.

अरविंद केजरीवाल ने की तारीफ इस मामले में अरविंद केजरीवाल ने भी हेमंत सोरेन की सराहना की. इस मामले में अखबर में खबर आई कि झारखंड के स्कूलों को दिल्ली से भी बेहतर बनाया जाएगा. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा, आज ये खबर पढ़कर बहुत बहुत अच्छा लगा. भगवान करे हेमंत सोरेन अपने मिशन में जरूर कामयाब हों. उनके द्वारा उठाए गए नए नए कदमों से फिर हम सीखेंगे. तभी तो देश आगे बढ़ेगा. कितनी सुंदर बात हो कि देश भर में राज्यों में स्कूल अच्छे करने की होड़ लग जाए.

अरविंद केजरीवाल ने की तारीफ इस मामले में अरविंद केजरीवाल ने भी हेमंत सोरेन की सराहना की. इस मामले में अखबर में खबर आई कि झारखंड के स्कूलों को दिल्ली से भी बेहतर बनाया जाएगा. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा, आज ये खबर पढ़कर बहुत बहुत अच्छा लगा. भगवान करे हेमंत सोरेन जी अपने मिशन में जरूर कामयाब हों. उनके द्वारा उठाए गए नए कदमों से फिर हम सीखेंगे. तभी तो देश आगे बढ़ेगा. कितनी सुंदर बात हो कि देश भर में राज्यों में स्कूल अच्छे करने की होड़ लग जाए.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page