झारखंड में CAA के समर्थन में निकले जुलूस पर पथराव, दो गुटों में झड़प के बाद पूरे इलाके में लगा कर्फ्यू

Share this! (ख़बर साझा करें)

लोहरदगा ( nainilive.com )- लोहरदगा जिले के बड़ा तालाब इलाके में आज CAA के समर्थन में एक जुलूस निकाला गया था, जिसपर कुछ उपद्रवी लोगों ने पथराव कर दिया, जिसमें बाद वहां दो गुट आमने-सामने हो गये. दोनों गुटों के लोगों ने आगजनी और वाहनों में तोड़फोड़ की. प्राप्त जानकारी के अनुसार कई वाहनों को भीड़ ने फूंक दिया.

हालात बेकाबू होता देख, पुलिस ने हवा में फायरिंग भी किया, जिसके बाद लोग वहां से भागे. हालांकि अभी भी वहां स्थिति सामान्य नहीं हो पायी है और झड़प की छिटपुट खबरें आ रही हैं. एहतियातन प्रशासन ने पूरे इलाके में कर्फ्यू लगा दिया है. अभी हालात तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में हैं.

गौरतलब है कि पूरे देश में  CAA को लेकर तनाव व्याप्त है और इसके समर्थन और विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं. दिल्ली के शाहीन बाग में इस कानून की वापसी के लिए धरना जारी है. शाहीन बाग की तर्ज पर देश के कई इलाकों में धरना-प्रदर्शन हो रहा है. वहीं सरकार की ओर से इस कानून के समर्थन में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें इस कानून के बारे में विस्तार से बताया जा रहा है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page