टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का निधन, घर में लटका हुआ मिला शव

Share this! (ख़बर साझा करें)

मुंबई ( nainilive.com)- टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है. बीती रात उनका शव घर में फांसी पर लटका हुआ मिला. खबरों की मानों तो ऐसा कहा जा रहा है कि कुशल ने आमहत्या की है. उनके आकस्मिक निधन से टीवी इंडस्ट्री के सितारे और फैंस सदमे में हैं.

कुशल के निधन की खबर मिलते ही टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख दुख व्यक्त किया है. कुशल करणवीर अच्छे दोस्त थे. उन्होंने कुशल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है. अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं. मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे. जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया. लेकिन मुझे क्या पता था.

करणवीर आगे लिखते हैं कि डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी… मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा. तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया.

कुशल पंजाबी ने यूरोपियन लड़की से शादी की, उनका एक बेटा भी है. जिसका जन्म 2016 में हुआ था. कुशल पंजाबी ने अपना करियर बतौर मॉडल और डांसर के तौर पर शुरू किया था.  साल 1995 में डीडी मेट्रो चैनल पर सीरियल ए माउथफुल ऑफ स्काई से उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की.

इसके बाद उन्होंने लव मैरिज, सीआईडी, देखो मगर प्यार से, कभी हां कभी ना, ये दिल चाहे मोर, श्श्श… फिर कोई है, आसमान से आगे, झलक दिखला जा 7, अदालत, सजन रे झूठ मत बोलो और इश्क में मरजावां जैसे शो में काम किया. कुशल कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने अंदाज,लक्ष्य, काल, सलाम-ए-इश्क,दन दना दन गोल जैसी फिल्मों में काम किया.  कुशल की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने यूरोपियन लड़की से शादी की.  उनका एक बेटा है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page