तिहाड़ जेल में बंद पी. चिदंबरम से मिलेंगे राहुल गांधी और प्रियंका

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली ( nainilive.com)- जहां एक तरफ महाराष्ट्र में कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना मिलकर राजनीतिक उठा पटक कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर कांग्रेस दिल्ली में भी कुछ ऐसा करने जा रही है जिससे राजनीति गर्म हो सकती है. दरअसल कांग्रेस के दो बड़े नेता जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री से तिहाड़ जेल में मिलने जा रहे हैं.

बता दें कि ये दो बड़े नेता कोई और नहीं बल्कि गांधी परिवार के राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी हैं. ये दोनों ही नेता कल यानी कि 27 नवंबर को पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से मुलाकात करने वाले हैं.

बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस पार्टी के कई बड़े नेता पी. चिदंबरम से तिहाड़ जेल में मिलने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि चिदंबरम वर्तमान में आईएनएक्स मीडिया मामले में तिहाड़ में बंद हैं. थरूर ने ट्वीट किया, चिदंबरम मजबूत और अच्छे मिजाज में दिखे. उन्होंने कहा, लेकिन उनके 98 दिनों की जेल की की सजा की हास्यास्पद बात यह है कि कल (मंगलवार) संविधान दिवस है, मगर पी. चिदंबरम का स्वतंत्रता का अधिकार कहां है? यह हमारे लोकतंत्र के बारे में क्या संकेत देता है? पी. चिदंबरम तिहाड़ जेल में इसलिए हैं, क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले की जांच कर रहा है.

चिदंबरम को पहली बार आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में 21 अगस्त को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गिरफ्तार किया था और 22 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी. उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने 16 अक्टूबर को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था और वर्तमान में वह न्यायिक हिरासत में हैं.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page