दिल्ली के हालात बेहद संगीन, चांदबाग, करावल नगर, मौजपुर और जाफराबाद में कर्फ्यू

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली ( nainilive.com)- दिल्ली में Anti CAA प्रदर्शनों की आड़ में हुई हिंसा को रोकने के लिए चार थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. हिंसाग्रस्त इलाकों में पैरा मिलिटरी फोर्स की तैनाती कर दी गयी है. पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने कहा है जिन इलाकों धारा 144 लगायी है. वहां उपद्रवियों से सख्ती से निपटा जायेगा. दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने लोगों से अपील की है कि शांति बनाये रखें. कोई भी शख्स कानून को अपने हाथों में न ले. जो लोग निषेधाज्ञा का उल्लंघन करेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.

दूसरी ओर दिल्ली में सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है. गोकुलपुरी में हुए उपद्रव में एक पुलिसकर्मी समेत 10 लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक डीसीपी समेत 56 पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है. यह भी जानकारी मिली है कि पत्थरबाजी और आगजनी से 126 लोग जख्मी हुए हैं.

पुलिस प्रवक्ता जेएस रंधावा ने बताया है कि हिंसा को रोकने के लिए प्रारंभिक तौर पर पूर्वोत्तर दिल्ली के मौजपुर, जाफराबाद, करावल नगर और चांद बाग में कर्फ्यू लगा दिया गया है. इसके अलावा लक्ष्मीनगर , खूंरेजी, प्रीतविहार , दिलशाद गार्डन, नंदनगरी तथा यूपी बॉर्डर से लगे इलाकों में पुलिस तथा पैरा मिलिटरी फोर्स को तैनात कर दिया गया है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page