दुबई में भारी बारिश के चलते कंस्ट्रक्शन साइट में 6 भारतीय मजदूरों की मौत

Share this! (ख़बर साझा करें)

ओमान (दुबई) nainilive.com- दुबई के ओमान में एक कंस्ट्रक्शन साइट में भारी बारिश के चलते 6 भारतीय मजदूरों की मौत हो गई. वहां रह रहे भारतीय नागरिकों के अनुसार मजदूरों की मौत एक पाइपलाइन परियोजना की खुदाई स्थल पर दबने से हुई है. वहीं, इस हादसे को लेकर भारतीय दूतावास ने रविवार को कहा कि भारी बारिश के बाद मस्कट के सीब क्षेत्र में यह घटना हुई है.

6 मजदूरों की मौत को लेकर भारतीय दूतावास ने कहा कि 10 नवंबर को हुई भारी बारिश के बाद मस्कट और ओमान के सीब क्षेत्र में छह नागरिकों की मौत की घटना के बारे में जानकर हमें गहरा दुख हुआ है. ये सभी भारतीय नागरिक हैं. दूतावास ने कहा कि वे घटना के पूर्ण तथ्यों का पता लगाने और पीडि़तों की पहचान की पुष्टि करने के लिए ओमानी अधिकारियों के साथ संपर्क में हैं.

इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में कहा गया कि हम पीडि़तों के परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं और हरसंभव समर्थन देने के लिए तैयार हैं.

हालांकि, मजदूरों की मौत के बारे में सही जानकारी की पुष्टि नहीं हो सकी है. लोकल मीडिया रिपोर्टों के अनुसार भारतीय मजदूर पाइप के एक खंड पर काम कर रहे थे जो जमीन से 14 मीटर नीचे था. वहीं, स्थानीय अखबार मस्कट डेली ने बताया कि शवों को बरामद करने में बचाव दल को लगभग 12 घंटे का समय लगा है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page