शरद पवार पर भड़के राकेश सिन्हा, कहा- अंतिम समय सिर चढ़ी सत्ता की भूख

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली (nainilive.com) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के दिए बयान पर राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने पटलवार किया है. सिन्हा ने कहा कि शरद पवार वोट बैंक की राजनीति से बाहर निकलने को तैयार नहीं हैं.

वो पुरानी राजनीति को आगे बढ़ाने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि ट्रस्ट का निर्माण पीएम मोदी ने स्वेच्छा से नहीं किया है, इसके लिए खुद सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था. राकेश सिन्हा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मस्जिद के लिए जमीन की बात की थी, ना कि किसी ट्रस्ट की.

राकेश सिन्हा ने आरोप लगाया कि मंदिर-मस्जिद के समानता की बात कर शरद पवार सांप्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.

बता दें कि एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्र सरकार पर धार्मिक आधार पर भेदभाव का आरोप लगाया था. इस बयान के बाद बीजेपी नेता पवार पर लगातार निशाना साध रहे हैं.

राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि जिंदगी के आखिरी चरण में उन्हें (शरद पवार) सत्ता की भूख इतनी सता रही है, दिल्ली की कुर्सी महत्वकांक्षा पैदा कर रही है. सिन्हा ने समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी पर भी टिप्पणी की.

उन्होंने कहा कि वो सुप्रीम कोर्ट की अवहेलना कर रहे हैं. राकेश सिन्हा ने आजमी से सवाल पूछा कि वो अफजल गुरू और मेनन पर क्या राय रखते हैं? सिन्हा ने कहा कि उनके पास पंथनिरपेक्षता पर बोलने का अधिकार नहीं है.

बता दें कि लखनऊ में एक कार्यक्रम में शरद पवार ने केंद्र सरकार पर धार्मिक आधार पर भेदभाव करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि जब अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनाने के लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट बन सकता है तो मस्जिद के लिए कोई ट्रस्ट क्यों नहीं बनाया गया. उन्होंने इस पर सवाल उठाया था. इस बयान पर बीजेपी नेताओं ने जमकर पलटवार किया है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page