पंजाब के तरनतारन में तेज धमाका, 15 लोगों की मौत

CREATOR: gd-jpeg v1.0 (using IJG JPEG v62), quality = 90

Share this! (ख़बर साझा करें)

तरनतारन (nainilive.com) –  पंजाब  के तरनतारन  से बड़े ब्लास्ट की बड़ी खबर आ रही है. पंजाब पुलिस के मुताबिक, इस धमाके में 15 की मौत हो गई और कई लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची पंजाब पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस घायलों को अस्पताल में भर्ती करा रही है, जहां डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है. बताया जा रहा है कि ट्रॉली में रखे गए पटाखों में विस्फोट हुआ है. 

बाबा दीप सिंह जी के जन्म दिवस को समर्पित नगर कीर्तन के दौरान शनिवार को तेज धमाका हो गया. धमाका इतना तेज था कि 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए. नगर कीर्तन में धमाके की वजह से अफरातफरी मच गई. जब धमाका हुआ तब नगर कीर्तन गांव पहुविंड से गुरुद्वारा टाहला साहिब के लिए रवाना हुआ था. आशंका जताई जा रही है कि मरने वाले लोगों की संख्या बढ़ सकती है. घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल है. पुलिस ने घटनास्थल को चारों ओर से घेर लिया है. 

तरनतारन के एसएसपी ध्रुव दहिया ने कहा कि नगर कीर्तन के दौरान विस्फोटक सामग्री का उपयोग कर पटाखे जलाए जा रहे थे, क्योंकि ट्रैक्टर-ट्रॉली में गलती से विस्फोट हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, 14-15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के साथ-साथ आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे गए हैं. पुलिस का कहना है कि अभी उनका ध्यान राहत एवं बचाव कार्य पर है. बता दें कि तरनतारन सीमांत जिला है. इसकी सीमा पाकिस्तान (Pakistan) से सटी है. धमाका आतंकी घटना भी हो सकती है. हालांकि, यह जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि धमाका क्यों और कैसे हुआ. 

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page