पश्चिम बंगाल यात्रा में प्रधाममंत्री मोदी ने की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात

Share this! (ख़बर साझा करें)

कोलकता (nainilive.com )- पश्चिम बंगाल की दो दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को यहां पहुंचे। इस दौरान राजभवन में प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के मुद्दे पर बात की और कहा कि हम इसके विरोध में हैं. उनहोंने कहा की बंगाल सीएए और एनआरसी को स्वीकार नहीं कर रहा है. यह पूर्ण रूप से सुनिश्चित होना चाहिए कि कोई भी देश से न निकाला जाए. सरकार को सीएए और एनआरसी पर पुनः विचार करना चाहिए.

हालांकि पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को जवाब देते हुए कहा कि वो यहां किसी अन्य कार्यक्रम में शामिल होने आए हैं. इस मुद्दे पर दिल्ली में बात होगी. इसके साथ ही पीएम मोदी ने सीएम ममता को दिल्ली आने के लिए भी कहा है. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि यह मेरा संवैधानिक कर्तव्य है कि हम देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति का स्वागत करें.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page