पुलिस अधिकारी ने नहीं पहचाना तो भड़क उठे बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, बोले- सस्पेंड करो इसे

Share this! (ख़बर साझा करें)

सीवान बिहार (nainilive.com) बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मंगल पांडेय  को न पहचान पाने की वजह से रोकना एक पुलिस अधिकारी को महंगा पड़ गया. मंत्री मंगल पांडेय ने अधिकारी को जमकर फटकार लगाई और सस्पेंड करने का आदेश भी दे डाला. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का अधिकारी को फटकार लगाते हुए वीडियो वायरल हो गया है. यह वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस अधिकारी को अभी तक सस्पेंड किया गया है या नहीं, इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है.

 स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे शुक्रवार को बिहार के सिवान जिले में अस्पताल का शिलान्यास करने पहुंचे थे. यहां कार्यक्रम स्थल पर तैनात एक पुलिस अधिकारी उन्हें पहचान नहीं पाया और मंगल पांडेय का रास्ता रोक दिया. जिसके बाद तो मंत्री का पारा ऊपर चढ़ गया और उन्होंने सभी के सामने ही अधिकारी को जमकर फटकार लगाई और मौके पर तैनात वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से उसे सस्पेंड करने की बात कही.

मंगल पांडेय का जो वीडियो सामने आया है, जिसमें वो काफी गुस्से में दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब मंगल पांडेय और अन्य नेता मंचकी ओर बढ़ रहे हैं तो एक पुलिसकर्मी बीच में खड़े होकर उन्हें रोकने की कोशिश करता हैं. इसी बात पर स्वास्थ्य मंत्री नाराज हो जाते हैं और पुलिसकर्मी को पागल कहते हैं. मंगल पांडेय ने एसएसपी से कहा, क्यों ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं, जो ड्यूटी पर मंत्री को नहीं पहचानता, प्रभारी मंत्री को रोक रहा है. इसको सस्पेंड करवाइए. ऐसा कहते हुए मंगल पांडेय आगे बढ़ जाते हैं.

हालांकि मंगल पांडेय के द्वारा पुलिस अधिकारी को फटकाने लगाने पर विपक्ष ने हमला बोला है. राष्ट्रीय जनता दल ने ट्वीट कर कहा, बिहार के अमंगलकारी स्वास्थ्य मंत्री की धौंस देखिए. नहीं पहचानने पर पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है. जनता के बीच रहेंगे तब ना कोई पहचानेगा? चमकी बुखार में ये स्कोर पूछ रहे थे. जलजमाव में गायब थे. बेटा एक दवा कंपनी के प्रायोजन से गोवा में रंगरेलियां मनाता पकड़ा गया.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page