पुलिस का सड़कों पर उतरना, भारत के लिए एक नई गिरावट: कांग्रेस

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली ( nainilive.com)- कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में पुलिस का सड़कों पर प्रदर्शन करना भारत के लिए स्वतंत्रता के 72 वर्षों में एक नई गिरावट है. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि क्या यह है भाजपा का नया भारत. उन्होंने पूछा कि सत्तारूढ़ दल देश को कहां ले जा रहा है. सुरजेवाला ने ट्वीट किया, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस का प्रदर्शन- 72 वर्षों में यह एक नई गिरावट है.

उन्होंने आगे लिखा, क्या यह है भाजपा का नया भारत? भाजपा देश को कहां ले जाएगी? भारत के गृह मंत्री श्रीमान अमित शाह कहां हैं?

पार्टी के प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने कहा, यह अभूतपूर्व है. अगर कानून प्रवर्तन एजेंसियां ही सड़कों पर उतर आई हैं तो आम आदमी का क्या होगा?

उन्होंने कहा कि जब भी भाजपा सत्ता में होती है तो ऐसी घटनाएं होती हैं. वकीलों के साथ झड़प के दौरान पुलिसकर्मियों पर हुए हमले के विरोध में मंगलवार को सैकड़ों पुलिसकर्मियों ने यहां पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया.

गौरतलब है कि शनिवार को यहां तीस हजारी अदालत परिसर में वकीलों और पुलिस के बीच झड़प हो गई थी. इस दौरान कम से कम 20 पुलिसकर्मी और कई वकील घायल हो गए थे. कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई या उनमें आग लगा दी गई.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page