भगवा कपड़ों को लेकर विवादित बयान देकर फंसे हेमंत सोरेन

Share this! (ख़बर साझा करें)

रांची/पाकुड़ ( nainilive.com)- झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन अपने एक बयान के चलते भारी विवाद में फंस गये हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि भगवा कपड़े पहनने वाले लोग महिलाओं की इज्जत लूटते हैं. इस शिकायत पर कड़ी आपत्ति जताते हुए भाजपा ने चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज करायी है.

उन्होंने बुधवार को पाकुड़ विधानसभा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया, उत्तर प्रदेश में एक बलात्कारी अस्पताल में आराम कर रहा है, जबकि पीड़िता जेल में है. सोरेन ने कहा, इन दिनों महिलाएं जलायीं जा रही हैं. मुझे खबर मिली है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी (आदित्यनाथ) जी यहां (संथाल परगना) घूम रहे हैं.

पाकुड़ में एक रैली के दौरान सोरेन द्वारा दिये गये भाषण को टीवी पर दिखाया जा रहा है और भाजपा ने उनके भाषण की रिकॉर्डिंग पेन ड्राइव में चुनाव आयोग को सौंपी है. इस भाषण में सोरेन कह रहे हैं, ये वो लोग हैं, भाजपा के लोग, जो शादी कम करते हैं, लेकिन गेरुआ वस्त्र पहनकर बहू-बेटियों की इज्जत लूटने का काम करते हैं.

सोरेन ने लोगों से कहा, क्या आप ऐसे लोगों को वोट देना चाहते हैं. उन्होंने 20 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में जेएमम, कांग्रेस और राजद गठबंधन को वोट देने की अपील की. सोरेन के भाषण के बाद भाजपा ने रांची में चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज करायी और हिंदू धर्म के खिलाफ घृणा से भरी हुई टिप्पणी करने के लिए जेएमएम नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page