मुलायम सिंह यादव की नाक से अचानक आया खून, सिविल अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे

Share this! (ख़बर साझा करें)

लखनऊ ( nainilive.com)- समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की गुरुवार को अचानक तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह की नाक से अचानक ब्लड आया था जिसके बाद उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया. सिविल अस्पताल में डॉक्टर उनके आने से पूर्व से ही अलर्ट थे. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें तत्काल भर्ती किया. इससे पूर्व भी मुलायम रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल आते रहे हैं.

इससे पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत कई बार खराब होने पर उन्हें भर्ती कराया गया था. इससे पहले सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से उनको एसजीपीजीआइ में भर्ती कराया गया था. इससे पहले 25 जून कोभी मुलायम को तबियत खराब होने के चलते लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई की इमरजेंसी में भर्ती करवाया गया था.

दरअसल, मुलायम सिंह को बढ़ते शुगर लेवल की शिकायत थी. उनका अचानक शुगर लेवल बढ़ जाने के कारण उन्हें बार-बार अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था. गौरतलब है कि लोकसभा में शपथ लेने के दौरान भी मुलायम सिंह व्हीलचेयर पर ही पहुंचे थे और तय समय से पहले ही शपथ ली थी. वहीं वहीं जून में भी तबियत बिगड़ने पर उन्हें लोहिया अस्पताल में भी भर्ती किया गया था.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page