यूपी पुलिस का ग़ज़ब कारनामा, शादी के पंडाल को सीएए का टेंट समझ उखाड़ दिया

Share this! (ख़बर साझा करें)

बिजनौर ( nainilive.com )- यूपी की पुलिस के अजब-गजब कारनामे जब-तब सामने आते रहते हैं, लेकिन इस बार तो उसने गजब ही कर डाला, दरअसल उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस ने शादी के लिए लगाए गए पंडाल को सीएए का विरोध करने लगाया गया टेंट समझा और तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे गिरा दिया. बाद में जब हकीकत सामने आयी तो वह बैकफुट पर आ गई, किंतु तब तक पुलिस की आलोचना हो चुकी थी.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर के मोहल्ला मिर्दगान में 4 फरवरी को साबिर की बेटी का निकाह है. शनिवार को भात आना था. इसके लिए साबिर के घर के पास ही खाली पड़ी जमीन में टैंट लगाया गया था. बेटी की ससुराल जाने वाला दहेज का सामान भी इसी के अंदर रखा था. टैंट लगने की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस को लगा कि सीएए के विरोध प्रदर्शन के लिए टैंट लगवाया गया है. इसी भ्रम में पुलिस ने निकाह की तैयारियों के लिए लगाए गए टैंट को उखड़वा दिया.

परिजनों ने काफी मिन्नतें कीं, लेकिन कोई बात नहीं बनी. आखिरकार टैंट में रखा हुआ दहेज में जाने वाला सामान भी घर के अंदर रखना पड़ा. साबिर ने बताया कि चार फरवरी को मोदीनगर से उसकी बेटी की बारात आनी थी. आज भात का कार्यक्रम था. इसके लिए टेंट लगवाया गया था. बाद में जब पुलिस को पता चला तो पुलिस बैकफुट पर आ गई. फिर से टेंट लगाने के लिए अनुमति देने लगी परंतु परिवार में इससे इंकार कर दिया. बात का कार्यक्रम ठंड के मौसम में खुले आसमान के नीचे हुआ.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page