शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा- सरकार बनाने में वक्त लगता है, स्थिति सामान्य नहीं

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली (nainilive.com)- महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर पेच बढ़ती ही जा रही है. शिवसेना जहां सरकार बनाने के लिए एनसीपी और कांग्रेस की तरफ देख रही है. वहीं एनसीपी बार-बार अपना बयान बदल रही है. सोमवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार सोनिया गांधी से मुलाकात की. इसके बावजूद उन्होंने अपना पत्ता नहीं खोला. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के साथ शिवसेना के साथ सरकार बनाने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई.

वहीं, शिवसेना के नेता संजय राउत सरकार बनाने को लेकर लगातार दावे करते नजर आ रहे हैं. मंगलवार को संजय राउत से जब पूछा गया कि आपने महाराष्ट्र में सरकार के गठन के लिए 1 सप्ताह का समय दिया है. इसपर संजय राउत ने कहा,सरकार बनाने में समय लगता है. जब राष्ट्रपति के नियम की बात आती है तो बहुत सारी प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ता है. जबकि सामान्य वक्त में ऐसा नहीं होता है.

सोमवार को बीजेपी नेता रामदास अठावले ने कहा था कि शिवसेना को सरकार बनाने के लिए एक नया फॉर्मूला सुझाया है. जिसके तहत 3 साल मुख्यमंत्री बीजेपी का होगा, वहीं 2 साल शिवसेना का होगा. इस पर संजय राउत ने कहा कि उन्हें हमारे लिए चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.

इससे पहले सोमवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीपी नेता शरद पवार से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि मुझे भरोसा है कि जल्द ही सरकार बन जाएगी. सरकार बनाने की जिम्मेदारी हमारी नहीं थी. जिन लोगों की यह जिम्मेदारी थी, वे भाग गए, लेकिन मुझे विश्वास है कि जल्द ही सरकार बन जाएगी.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page