शेयर टिप्स – करे इन शेयरों में निवेश – और थोड़े समय में पाए अच्छा मुनाफा

Share this! (ख़बर साझा करें)

संदीप बिष्ट, नैनीताल (nainilive.com )- हमारी पिछली पोस्ट में हमने आपको ३ शेयरों के बारे में जो राय दी थी , उनमे से २ शेयर IRCTC एवं TATA MOTORS अपने लक्ष्य की तरफ अग्रसर हैं और ऐसी संभावना है की , समय से पहले हमारे द्वारा सुझाये हुए लक्ष्य को पा सकते हैं. TATA MOTORS के शेयर का वर्तमान में बाजार भाव रुपया 198 के आसपास है, जबकि हमने इसे 193 रूपये के भाव पर इसमें निवेश की सलाह दी थी. इसी तरह IRCTC भी आगे चल रहा है.

आज हम आपको जिन २ शेयरों में निवेश के बारे में बताने जा रहे हैं, उनमे पहला शेयर CSDL का है , जिसका वर्तमान में बाजार भाव अभी 260 रूपये के आसपास है. ऐसी उम्मीद है की आगामी 2 से 3 महीनो के भीतर इस शेयर की कीमत लगभग 325 रूपये तक जा सकती है.

दूसरा शेयर IRB INFRA है , जिसका वर्तमान में बाजार भाव लगभग ८० रूपये के करीब चल रहा है. आने वाले बजट तक यह संभावना है की यह शेयर लगभग 100 रूपये की चाल देगा। अगर कोई दीर्घ अवधि के निवेश के नजरिये के साथ इसमें निवेश करे तो 1 से 2 साल की अवधि के भीतर एक बहुत अच्छा मुनाफा IRB INFRA से आने की संभावना है. ऐसी संभावना जताई जा रही है की आगामी बजट में केंद्र सरकार विनिर्माण के क्षेत्र में अच्छा निवेश की घोषणा कर सकती है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पूर्व में ही इस तरह के संकेत दिए जा चुके हैं , जिससे IRB INFRA सरीखी कंपनियों को फायदा हो सकता है.

नोट:– यह लेखक के अपने शोध पर आधारित आकलन है जिनसे सहमत होना पाठक के अपने विवेक पर निर्भर है

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page