हिम्मत है तो कांग्रेस घोषित करे कि हर पाकिस्तानी को देगी नागरिकता: पीएम मोदी

Share this! (ख़बर साझा करें)

बरहेट ( nainilive.com)- नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साथा है. झारखंड के बरहेट में चुनावी जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मैं कांग्रेस सहित उन तमाम दलों को इस वीरों की धरती से आज चुनौती देता हूं कि अगर उनमें हिम्मत है तो वे खुलकर घोषणा करें कि वे पाकिस्तान के हर नागरिक को भारत की नागरिकता देने के लिए तैयार हैं. नरेन्द्र मोदी ने कहा कि देश उनका हिसाब चुकता करेगा. कांग्रेस में हिम्मत है तो वे ये भी घोषणा करें कि वे जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में फिर से आर्टिकल 370 लागू करेंगे. कांग्रेस में या उसके साथियों में हिम्मत है तो वे ये घोषणा करें कि तीन तलाक के खिलाफ जो कानून बना है, उसको वे रद्द कर देंगे.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दल मुसलमानों को भड़का रहे हैं. कांग्रेस की बांटो और राज करो की नीति पर चलती है. इसी नीति के कारण वह पहले ही देश का बंटवारा कर चुकी है. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अवैध तरीके से लाखों घुसपैठियों पहले भारत में घुसने दिया और अब उनका वोटबैंक के रूप में इस्तेमाल कर रही है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं फिर से स्पष्ट कर दूं कि भारत सरकार का एक ही ग्रंथ है बाबा साहब आंबेडकर का दिया हुआ संविधान. हमारे लिए एक ही मंत्र सर्वोपरि है और एक ही मंत्र हमारी प्रेरणा है, भारत माता की जय. उन्होंने कहा, मेरा देश के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के युवा साथियों से भी आग्रह है कि आप अपने महत्व को समझें, जहां आप पढ़ रहे हैं उन संस्थानों के महत्व को समझें. सरकार के फैसलों और नीतियों को लेकर चर्चा करें, डिबेट करें. अगर आपको कुछ गलत लगता है तो लोकतांत्रिक तरीके से प्रदर्शन करें, सरकार तक अपनी बात पहुंचाएं.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page