हल्द्वानी में 2 महिलाओं एवं 1 युवक की विषपान से मौत

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , हल्द्वानी ( nainilive.com )- विषपान से गंभीर दो महिलाओं की एसटीएच में उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। जानकारी के अनुसार बागजाला, गौलापार निवासी 28 वर्षीय आरती सिंह पत्नी प्रमोद सिंह ‌ने बीती रात अज्ञात कारणों के चलते घर में रखा जहरीला पदार्थ गटक लिया। उसे हालत बिगड़ने पर परिजन उपचार के लिए डॉ सुशीला तिवारी अस्पताल ले गये। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  साहित्य के क्षेत्र में डॉ. भुवन मठपाल को बुलंदी जज़्बात-ए-क़लम साहित्यिक संस्था की ओर से काव्यश्री सम्मान से किया सम्मानित

वहीं धारी निवासी 42 वर्षीय देवकी देवी पत्नी प्रकाश चन्द्र ने भी घर में रखा विषाक्त पदार्थ खा लिया। उसे हालत बिगड़ने पर परिजन नजदीकि अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख उसे एसटीएच के लिए रैफर कर दिया। यहां उसने भी दम तोड़ दिया। महिला के आत्महत्या का कारण बीमारी से आजिज होना बताया जा रहा है। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं।

यह भी पढ़ें 👉  जनसुनवाई मे पंजीकृत समस्याओं को समयावधि मेे निस्तारित करना करें सुनिश्चित - धीराज सिह गर्ब्याल

ऐसे ही रहस्यमय परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि मल्ला गोरखपुर निवासी 35 वर्षीय देवेंद्र पांडे बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ा मिला। उसे 108 आपातकालीन सेवा की मदद से बेस अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  अधिशासी अभियंता कांडपाल की अधीक्षण अभियंता पद पर हुई पदोन्नति

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments