फुर्तीला रक्षक बन चीता पुलिस के शिवराज ने बचाई जान

Share this! (ख़बर साझा करें)

बबलू चंद्रा , नैनीताल ( nainilive.com )- रविवार रात नैनीताल हल्द्वानी राजमार्ग मे हनुमानगढ़ी के समीप आये मलवे मे बाइक रपटने से बड़ा बाजार निवासी पुनीत साह घायल हो गए। सूचना मिलते ही तल्लीताल थाने के चीता पुलिस के फुर्तीले चीता सिपाही शिवराज सिंह राणा ने फुर्ती दिखाते हुए तुरंत मौके पर पहुँच कर घायल को एम्बुलेंस की मदद से बीडी पांडे अस्पताल पहुँचाया।

जानकारी के मुताबिक पुनीत साह पुत्र जेएल दुपहिया वाहन uk04p3013 पल्सर से आठ बजे के करीब हल्द्वानी से नैनीताल को आ रहे थे हनुमानगढ़ी के समीप अचानक मलवा आने से उनकी बाइक मलवे की चपेट मे आ कर रपट गई जिससे वे घायल हो सड़क मे ही कहराते रहे। सूचना मिलने पर पहुँचे शिवराज राणा ने तत्परता दिखाते हुए घायल को एम्बुलेंस की मदद से बीडी पांडये अस्पताल पहुचाया। पुनीत के हाथ मे फैक्चर के साथ ही अन्य मामूली चोटें आई है। चीता पुलिस के देवदूत बन समय पर पहुँचने से बड़ी घटना होने से बच गई। बारिश के बीच हनुमानगढ़ी मे लगातार मलवा आने व रात का समय होने के साथ ही आये दिन तेंदुओं की क्षेत्र मे उपस्थिति से कोई भी बड़ी घटना घट सकती थी।

यह भी पढ़ें 👉  डीआईजी नीलेश आनंद भरणे दिए ये निर्देश
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments