हिमालय क्रिकेट एकेडमी में महिला क्रिकेट T20 प्रतियोगिता का हुआ समापन, हल्द्वानी कोल्डस ने जीता मैच

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , हल्द्वानी ( nainilive.com )- हिमालय क्रिकेट एकेडमी में 28 मार्च से शुरू हुए महिला क्रिकेट T20 प्रतियोगिता का समापन हुआ फाइनल मैच हल्द्वानी कोल्डस और डीपीएस रुद्रपुर के बीच खेला गया जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए हल्द्वानी कोल्डस टीम ने निर्धारित 20 ओवरों के मैच में 5 विकेट पर 185 रन बनाए वही 185 रनों का लक्ष्य पूरा करने उतरी डीपीएस रुद्रपुर की टीम 100 रन पर पूरी टीम ऑल आउट हो गई और हल्द्वानी कोल्डस की टीम ने मैच को 85 रनों से जीता मैन ऑफ द टूर्नामेंट मेघा सैनी, बेस्ट बैट्समैन अंजलि बेस्ट बॉलर नेहा मेहता बेस्ट विकेटकीपर मुस्कान खान बेस्ट फील्डर रितिका मैन ऑफ द सीरीज सोनाक्षी को दिया गया।

Ad

फाइनल मैच की अंपायरिंग मुकुल और मयंक द्वारा की गई, स्क्रोरर के रूप में ललित पनेरू और नीरज पनेरू ने काम किया, और अपनी कमेंट्री से मैच में अंशु ने भूमिका निभाई और सपोर्टिंग स्टाफ लता ढेला ने मैच को संपन्न कराने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वही फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के तौर पर कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, आरएफसी कुमाऊँ हरवीर सिंह कृष्णा हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर जेएस खुराना, समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे जहां कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत कर खिलाड़ियों उत्साहवर्धन किया और उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए प्रशासन की तरफ से हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

हिमान आयुर्वेदा क्लिनिक
हिमान आयुर्वेदा क्लिनिक

वही महिला T20 प्रतियोगिता आयोजक श्रमजीवी पत्रकार यूनियन जिला इकाई नैनीताल एवम गोल्ड क्लब हल्द्वानी और उनकी पूरी टीम ने सभी अतिथियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि भविष्य में भी इस तरह के प्रतियोगिताओं का आयोजन कराया जाएगा ताकि उत्तराखंड के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सके।

यह भी पढ़ें 👉  डीएम गर्ब्याल ने इन स्थानों में लगाई आदर्श आचार संहिता
Ad
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments