अमित शाह पर केजरीवाल का निशाना, बोले- मुझे गाली देने के अलावा उनके पास कुछ नहीं

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्‍ली ( nainilive.com )- दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के बूथ सम्मेलन में गृहमंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जनता से कई झूठे वादे किए थे. अब जनता इसे समझने लगी है. इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अमित शाह पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उनके पास मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने गृह मंत्री अमित शाह का पूरा भाषण सुना. मुझे लगा वो हमारे कामों की कमियां बताएंगे और दिल्ली के विकास की बात करेंगे, लेकिन उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा. दिल्ली के लिए उनके पास सुझाव हैं तो बताएं, हम अच्छे सुझावों को अगले 5 साल में लागू करेंगे.

इसके अलावा ही अरविंद केजरीवाल ने अध्यक्ष अमित शाह को मोहल्ला क्लीनिक देखने का न्योता दिया है. दरअसल, गृह मंत्री ने दिल्ली सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने 20 कॉलेज और 5000 से ज्यादा स्कूल बनाने का वादा किया था, मैं दूरबीन लगाकर देख रहा हूं लेकिन कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं. इस पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पलटवार करते हुए कहा कि आज भी 150 नए मोहल्ला क्लिनिक का उद्घाटन किया है आकर देख लें.

बता दें कि अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए शर्णार्थियों को नागरिकता देने जा रहे हैं लेकिन कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दलितों को उनका अधिकार नहीं देना चाहते, इसीलिए सीएए का विरोध कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी और आप वोट बैंक की राजनीति रही है इसीलिए ये सर्जिकल स्ट्राइक करने को मना करते हैं. हमने टुकड़े टुकड़े गैंग को सलाखों के पीछे डाल दिया और ये अपने वोट बैंक के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं.

अमित शाह ने कहा कि ये चुनाव बड़े बड़े पोस्टर्स से नहीं लड़ना है बल्कि हर एक मोहल्ले में जाकर ग्रुप मीटिंग करने का काम करें. केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश करें और राहुल गांधी की देश विरोधी नीति के बारे में लोगों को बताएं. अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से 8866288662 नंबर पर फोन पर लोगों से सीएए पर समर्थन जुटाने की भी अपील की. अमित शाह ने कहा कि इस नंबर को लेकर गुमराह किया जा रहा है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page