अमेरिका: खाई में गिरी कार, चार साल की जुड़वां बहनें चढ़ीं 200 फीट का पहाड़

Share this! (ख़बर साझा करें)

सिएटल ( nainilive.com)-  अमेरिका में हुए भीषण सड़क हादसा सामने आया है. जहां इस दर्दनाक हादसे ने लोगों को दहलाया है वहीं इस हादसे के बाद जो हुआ उसी कहानी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, इस हादसे में दुर्घटना की शिकार एक कार हुई जिसमें दो जुड़वां बच्चियां अपने पिता के साथ सफर कर रही थी. यह कार सड़क से हटकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी थी और मलबे में बदल गई. किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि इस हादसे में कोई बचा होगा. लेकिन जो हुआ वो हैरान करने वाला है.

जानकारी के अनुसार, अमेरिका के वाशिंगटन प्रांत के व्हिडबे आइलैंड में बीते शुक्रवार को एक कार हादसा हुआ. इस हादसे में कार चला रहे 47 साल के कोरी सिमंस की मौत हो गई है. वहीं उनके साथ कार की पिछली सीट पर चार साल की उनकी जुड़वां बेटियां भी बैठी थीं, जिन्हें मामूली चोटें आईं.

दुर्घटना के बाद इन मासूम बच्चियों ने सूझबूझ का परिचय दिया और ना सिर्फ अपनी सीट बेल्ट खोली बल्कि 200 फीट की चढ़ाई चढ़कर सड़क पर पहुंचीं और मदद की गुहार लगाई. सड़क से गुजर रही कार सवार एक महिला की नजर उन पर पड़ी, जिसने पुलिस को इस दुर्घटना की सूचना दी. अधिकारियों ने बताया कि सड़क किनारे एक पेड़ से टकराकर कार खाई में जा गिरी थी. बच्चियों के पिता ने सीट बेल्ट नहीं बांध रखी थी.

जैसे ही लोगों को यह घटना पता लगी तो जहां उन्होंने बच्चियों के पिता की मौत पर दुख जताया वहीं इन बच्चियों की बहादूरी की जमकर तारीफ भी की है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page