अमेरिकी हिप हॉप स्टार जूस वर्ल्ड का 21 साल की उम्र में निधन

Share this! (ख़बर साझा करें)

शिकागो ( nainilive.com)- हिप हॉप स्टार जूस वर्ल्ड का निधन हो गया है. वह महज 21 साल के थे. मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. जूस के निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है.  सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस खबर को सुनकर हैरान हैं और अपनी-अपनी तरफ से श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, रैपर ने छह दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया था. जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए वह कैलिफोर्निया से शिकागो के मिडवे एयरपोर्ट के लिए निकले. यात्रा के दौरान उनका दिमागी संतुलन खो गया. जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

शिकागो पुलिस के एक प्रवक्ता ने समाचार वेब पोर्टल के साथ इस दुखद समाचार की पुष्टि की. साथ ही यह भी बताया कि उनकी मौत की जांच की जा रही है.

बिलबोर्ड के अनुसार, साल 2008 में जूस ने इंटरस्कोप रिकॉर्ड्स के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किया था जिससे उन्हें 3 मिलियन डॉलर की रकम मिली थी. जूस को All Girls Are the Same के बाद फेम मिला.

जूस वर्ल्ड का असली नाम जैरेड एंथोनी हिगिंस था. उन्हें 2018 का हिट सॉन्ग लुसिड ड्रीम्स के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता था. उनके संगीत में मानसिक स्वास्थ्य, मृत्यु दर और नशीली दवाओं के उपयोग आम विषय थे.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page