कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने हेतु जिला प्रशासन ने की पैरामिलट्री फोर्स के अधिकारियों के साथ बैठक

Share this! (ख़बर साझा करें)

हल्द्वानी (nainilive.com ) – कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने हेतु और संसाधन जुटाने के लिए जिलाधिकारी सविन बंसल व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने कैम्प कार्यालय मे पैरामिलट्री फोर्स के अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की।
बैठक मे जिलाधिकारी श्री बंसल ने कहा कि हल्द्वानी कुमायू का प्रवेश द्वार है पहाड मे लोगों का यही से आवागमन होता है तथा ईलाज के लिए भी पूरे कुमायू के लोग हल्द्वानी ही आते हैं इसलिए हल्द्वानी कोरोना के मददेनजर पर्याप्त संसाधनों की व्यवस्था करनी होगी। इसके लिए सीआरपीएफ, आईटीबीपी के अधिकारियों के साथ बैठक कर उनके पास उपलब्ध संसाधनों की जानकारियां ली व आवश्यकता पडने पर संसाधनों को जिला प्रशासन को उपलब्ध कराने को कहा। जिस पर कमानडैन्ट सीआरपीएफ ललित वर्मा व नोडल अधिकारी सीआरपीएफ प्रदीप गब्र्याल मानव संसाधन के साथ ही बटालियन से 05 बसें,07 ट्रक,03पानी के टैकर, 06 टैंट, 01 एम्बुलैंस के साथ ही खाली पडे आवास उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। जिलाधिकारी श्री बंसल से नोडल अधिकारी प्रदीप गब्र्याल को सभी उपलब्ध संसाधनों को चुस्त-दुरूस्त रखने को कहा साथ ही एआरटीओ व उपजिलाधिकारी को निर्देश दिये कि वे जरूरत पडने पर उपलब्ध संसाधनों का अधिग्रहण करेंगे। आईटीबीपी कमांडर आनन्द रावत ने बताया कि उनकी बटालियन को यहां से स्थानान्तरण के आदेश आ गये है और आधी बटालियन यहां से मूव भी कर चुकी है। जिस पर जिलाधिकारी ने कहा आवश्यकता पडने पर मदद ली जायेगी।
बैठक में सिटी मजिस्टेट प्रत्यूष सिह, एएसपी अमित श्रीवास्तव, उपजिलाधिकारी विवेक राय, एआरटीओ गुरदेव सिह,विमल पाण्डे,आईटीबीपी चिकित्साधिकारी डा0 प्रकाश मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं विश्वविद्यालय के एलुमनी सेल एवम आईक्यूएसी द्वारा कुलपति एवम अभिवावक के मध्य आयोजित हुआ ऑनलाइन माध्यम से संवाद
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page