ट्रंप भी हैं कोरोना वायरस के खौफ में, बोले- हफ्तों से चेहरा नहीं छुआ

Share this! (ख़बर साझा करें)

वाशिंगटन ( nainilive.com )- अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को कहा कि वो कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर इतने सतर्क हैं कि उन्होंने हफ्तों से अपना चेहरा नहीं छुआ है. अमेरिका में भी कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले सामने आए हैं. अमेरिका इसके संक्रमण को लेकर चिंतित है. इसी को लेकर वॉइट हाउस में एक मीटिंग चल रही थी.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उपराष्ट्रपति माइक पेंस अमेरिकी एयरलाइंस के सीईओ के साथ बैठक कर रहे थे. इसी बैठक में अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि वो खुद इसके संक्रमण को लेकर कितने सतर्क हैं. उन्होंने कहा- ‘मैंने हफ्तों से अपना चेहरा नहीं छुआ है. मैंने चेहरा छूना छोड़ दिया.

कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर चल रही मीटिंग में डोनाल्ड ट्रंप ने ये बात तो कह डाली की उन्होंने हफ्तों से अपना चेहरा नहीं छुआ है. लेकिन जैसे ही बात मीडिया के सामने आई, उनके फोटो खंगाले जाने लगे. पता चला कि सोमवार को ही ट्रंप एक तस्वीर में अपना हाथ चेहरे पर टिकाए दिख रहे हैं.

सोमवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फॉर्मास्यूटकल कंपनियों के एग्जीक्यूटिव की एक मीटिंग ले रहे थे. इस मीटिंग की एक तस्वीर में ट्रंप अपनी ठोड़ी (चेहरे के सबसे नीचले हिस्से) पर हाथ रखे दिख रहे हैं.

अब ट्रंप के बयान के साथ उनकी तस्वीर शेयर की जाने लगी. मेडिकल एक्सपर्ट कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए ज्यादा से ज्यादा बार हाथ धोने और अपने हाथ से चेहरे और मुंह को टच करने से बचने की सलाह दे रहे हैं. इसी सलाह के चलते ट्रंप ने ये तो कह दिया कि उन्होंने हफ्तों से अपना चेहरा नहीं छुआ है. 

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page