तेलंगाना में दामाद ने अपनी सास को बनाया हवस का शिकार, मामला दर्ज

Share this! (ख़बर साझा करें)

हैदराबाद ( nainilive.com)- देश में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. दुष्कर्म का ताजा मामला तेलंगाना का है, जहां एक 48 वर्षीय महिला को उसके 34 वर्षीय दामाद ने शराब के नशे में कथित तौर पर हवस का शिकार बनाया. रिश्तों को शर्मसार करने वाली ये घटना पुंजागुट्टा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

महिला पिछले कुछ सालों से अपनी बेटी और दामाद के साथ ही रह रही है. पुलिस ने बताया कि घटना बीते 13 नवंबर की है. रात को शराब के नशे में शख्स अपनी सास के कमरे में घुस गया. महिला उस समय गहरी नींद में सो रही थीं. दुष्कर्म के आरोपी शख्स ने इसका फायदा उठाया और कथिततौर पर महिला के साथ दुष्कर्म किया. महिला ने पुलिस को बताया कि जब दामाद ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, तब उसकी बेटी काम पर गई हुई थी.

पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स के खिलाफ आइपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है. एफआइआर में दर्ज महिला के बयान के मुताबिक, बेटी जब घर आई, तब दुष्कर्म पीडि़ता ने पूरी घटना के बारे में उसे बताया. आरोपी शख्स से जब उसकी पत्नी ने इसके बारे में पूछा, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. शख्स ने कहा कि शराब के नशे में उससे यह गलत काम हुआ और वह माफी मांगने लगा. इसके बाद मां-बेटी पुलिस स्टेशन पहुंची और मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page