दर्दनाक घटना : गैर समझ आगे बढ़ा ली कार, पता चला अपने ही थे सड़क हादसे में मारे गए 7 लोग

Share this! (ख़बर साझा करें)

ग्रेटर नोएडा (nainilive.com )- ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे रात को हुए ईको कार के हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 6 लोग घायल हुए थे. इस मामले में एक और बात सामने आई है कि इस कार के पीछे ही उनकी एक और गाड़ी आई, लेकिन वे यह सोचकर नहीं रुके कि हादसे तो होते रहते हैं और आगे बढ़ गए. 3 बेटियों, भाभी, भाई को हादसे में गंवाने वाले मोइन मेवाती ने बताया कि मैंने अपने ड्राइवर को कार रोककर मदद करने के लिए कहा. उसने बोला, रोज यहां ऐसे हादसे होते रहते हैं. क्यों पुलिस के पचड़े में पड़ना चाहते हो? गाड़ी नहीं रोकी.

मोइन ने बताया कि हम 8 किमी दूर निकल चुके थे. तभी मोबाइल पर अपनी गाड़ी के एक्सिडेंट का पता चला. ड्राइवर को डांटते हुए रॉन्ग साइड से ही पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. 3 बेटियों, भाभी, भाई को हादसे में गंवाने वाले मोइन मेवाती इतना बताकर खामोश हो गए. उनकी आंखों से आंसू रुक नहीं रहे थे.

मेवाती ने कहा, गैर ही समझकर काश उस वक्त मदद के लिए रुक जाता तो हमारे अपने बच जाते. बल्लभगढ़ के मीठेपुर निवासी मोइन और उनका परिवार बहन की शादी में भात देने बल्लभगढ़ (हरियाणा) गया था. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद 3 गाड़ियों से पूरा परिवार अपने घर लौट रहा था. सबसे आगे हादसे का शिकार हुई ईको वैन थी. शाकिर उसे चला रहा था.

पेशे से सरकारी टीचर आसिम, उनके बच्चे, भतीजे और भतीजियां समेत 13 लोग वैन में बैठे थे. 5 से 11 साल तक के 3 बच्चे थे. अन्य की उम्र 15 साल से ज्यादा थी. सगी बहनों के भाई मुद्दसिर को भी उसी वैन में जाना था, लेकिन अंतिम समय में वह अपने पिता आसिम के साथ दूसरी गाड़ी में बैठ गया.

टक्कर के बाद कई बार पलटी थी कार

बता दें कि ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर रविवार रात करीब 9 बजे सिरसा टोल के पास यह हादसा हुआ था. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ईको वैन ने एक ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया था. ओवरटेक के दौरान ट्रक ने वैन में साइड से टक्कर मार दी. रफ्तार तेज होने की वजह से वैन कई बार पलट गई. इस दौरान ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग गया.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page