ओवैसी की सभा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, AIMIM प्रमुख ने कराया चुप

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली (nainilive.com) –  एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे. जिसपर ओवैसी उखड़ गए और उन्होंने कहा कि अगर मुझे पता होता कि यहां ऐसे लोग आए हैं तो मैं कभी नहीं आता. गुरुवार को ओवैसी एक सभा में पहुंचे. यहां पर एक लड़की खड़ी होकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी.

जब ये आवाज असदुद्दीन ओवैसी की कानों तक पड़ी तो वो स्टेज पर खड़े हो गए और उन्होंने लड़की से तुरंत नारेबाजी बंद कराने को कहा. उन्होंने कहा कि अगर मुझे पता होता कि आयोजन यहां ऐसे लोगों को लाए हैं तो मैं कभी यहां नहीं आता.

बताया जा रहा है कि कार्यकर्ता अमूल्या को भाषण देने के लिए मंच पर बुलाया गया. तभी वो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी. इसके साथ वो हिंदुस्तान जिंदाबाद के भी नारे लगाई. देशविरोधी नारा सुनकर ओवैसी तुरंत खड़े हो गए और उन्होंने नारा लगाने से रोक दिया.

अमूल्या सीएए के खिलाफ है और जहां भी इसके खिलाफ प्रदर्शन हुआ वो वहां पर मौजूद रहीं. देशद्रोही नारा लगाने को लेकर अमूल्या को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वारिस पठान ने भी दिया विवादित बयान

इधर एआईएमआईएम नेता वारिस पठान ने भी विवादित बयान दिया. उन्होंने गुलबर्ग रैली में कहा कि मुसलमानों की संख्या अभी 15 करोड़ है, लेकिन ये 15 करोड़ 100 करोड़ पर भारी हैं, अगर 15 करोड़ साथ में आ गए, तो सोच लो 100 करोड़ का क्या होगा?.

उन्होंने CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं को शेरनियां कहा. उन्‍होंने भीड़ को उकसाते हुए कहा कि हिंदुओं को हिलाना है न, मोदी-अमित शाह की तख्त को गिराना है न? तो आवाज ऐसी बनानी है कि यहां से निकले और सीधे दिल्ली के अंदर गिरे. उन्‍होंने यह भी कहा कि हम ईंट का जवाब पत्‍थर से देना जानते हैं

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page