भोपाल झील में पलटी IPS अफसरों से भरी नाव, सभी को सुरक्षित बचाया गया

Share this! (ख़बर साझा करें)
भोपाल (nainilive.com) आईपीएस सर्विस मीट के दौरान भोपाल की बड़ी झील में नाव पलट गई. नाव में कुछ आईपीएस अफसर और उनके परिजन मौदू थे. मध्यप्रदेश के डीजीपी विजय कुमार सिंह की पत्नी भी नाव में मौजूद थीं. वाटर स्पोर्ट्स के दौरान यह घटना हुई. नाव पलटते ही आसपास मौजूद दूसरी नावों की मदद से सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.
पुलिस वेलफेयर के एडीजी विजय कटारिया ने बताया कि नाव में मौजूद सभी लोगों ने लाइफ जैकेट्स पहनी थी, इसलिए कोई हताहत नहीं हुआ. हर बार आईएएस और आईपीएस मीट में अधिकारी वाटर स्पोर्ट्स में हिस्सा लेते हैं, जिसमें सुरक्षा के लिहाज से लाइफ जैकेट्स और सेफ्टी बोट तैनात रहती.
गुरुवार को आईपीएस अफसर अपने परिवारवालों के साथ वाटर स्पोर्ट्स गतिविधियों में हिस्सा ले रहे थे. तभी एक ड्रैगन बोट में सवार लोगों का संतुलन बिगड़ गया और नाव तालाब में पलट गई. इस नाव में 10 लोग सवार थे, जिसमें कुछ आईपीएस अफसर और उनके परिजन मौजूद थे. हालांकि गनीमत यह रही कि हादसे के दौरान कोई हताहत नहीं हुआ. मौके पर मौजूद सेफ्टी गार्ड्स ने पानी में गिरे लोगों को फौरन बाहर निकाल लिया. फिलहाल जोश और उत्साह के साथ पूरा कार्यक्रम चल रहा है. 
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page