यूपी के आजमगढ़ में पति, पत्नी और बच्चे की धारदार हथियार से हत्या, गांव में सनसनी

Share this! (ख़बर साझा करें)

आजमगढ़ (nainilive.com)- उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर क्षेत्र में सोमवार को एक मकान में पति, पत्नी और बच्चे की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गयी. इस तिहरे हत्याकांड की सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी फारेंसिक टीम और श्वान दस्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन शुरू की.

पुलिस अधीक्षक (नगर) पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में इरफान नामक व्यक्ति के घर का दरवाजा सुबह खुला होने पर ग्रामीणों ने इरफान को आवाज दी. उन्होंने बताया कि कोई जवाब नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने घर के अंदर देखा तो इरफान (35) उसकी बीवी सादिया (32) और चार माह की बच्ची के खून से लथपथ शव देखकर सन्न रह गये.

उन्होंने बताया कि घर में मौजूद दो अन्य बच्चे आसरा (10) और अयान (04) गंभीर रूप से घायल पाये गये तथा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पाण्डेय ने बताया कि ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर आला अधिकारियों के साथ पहुंची फारेंसिक टीम और श्वान दस्ते ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि घटना की गहरायी से छानबीन की जा रही है.जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page